विधायक जगराम का वीडियो हुआ वायरल सजाने लगे डांसर के ब्लाउज में नोट देखे वीडियो

0

आम तौर पर allindiapost.com पर हम ऐसी ख़बरों से परहेज़ ही करते हैं और बिलकुल नहीं चाहते की किसी भी लेवल पर हमारी वेब्सायट या हमारे किसी भी माध्यम से असलीलता परोसी जाए लेकिन जब बात जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों पर आती है तो उनके चरित्र और सार्वजनिक जीवन में उनके व्यवहार से जुड़ी कोई भी ख़बर बाहर आती है तो हमें उसको कवर करना पड़ता है ताकि इन नेताओं के बारे में इनके वोटेर्स सही तरीक़े से जान सकें।

अपने विधायको और मंत्रियों को जनता के बीच जाने और अपने चरित्र और कार्यप्रणाली को सही रखने की चेतावनियां जारी करते रहते हैँ पर आचरण के नाम पर क्या हो रहा है इसके बारे में शायद अखिलेश यादव को कोई चिंता नहीं है।

बता दें कि बलरामपुर की सदर विधानसभा सीट के MLA साहिब लड़कियों को नाचते देख इतने नशे में डूब गये कि उन्हें कुछ भी होश नहीं रहा। जगराम पासवान ने डांसर का हाथ पकड़ कर जबरदस्ती अपनी तरफ़ खींच लिया। ये मय सोचिए उसके बात उनकी हरकतें रुक गयी बकलि जगराम ने अश्लीलता की सभी हदे पार कर दी और डान्सर के ब्लाउज़ में हाथ डालकर वहाँ पैसे फँसाने लग गये ।

रंगीन मिजाज विधायक जगराम खुद को रोक नहीं सके और डान्सर के साथ मस्ती करने लगे उन्होंने सोचा होगा मैं तो MLA हूँ कुछ भी कर सकता हूँ। लेकिन आजकल हर मोबाइल में कैमरा होता है ये बात श्री मान हदें पार करते हुए उन्होंने डांसर लड़की के ब्लाउज में रूपये डाल दिए शायद पैसे का कुछ ज़्यादा ही नशा चढ़ गया था। जिसके बाद वहां बैठे एक व्यक्ति ने विधायक के चंगुल से उस डांसर लड़की को बचाया और वापिस ले गया । देखिए इस पूरी घटना की विडीओ क्लिप

Loading...

Leave a Reply