तारा शाहदेव की सास कहती थी- धर्म बदल लो नहीं तो बिस्‍तर यही रहेगा, मर्द बदलते रहेंगे

1

नेशनल शूटर तारा शाहदेव के पति रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन पर पत्‍नी को प्रताड़ित करने के मामले में जांच कर रही सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में कई सनसनीखेज बातें सामने आई है।

सीबीआई के मुताबिक रकीबुल और उसकी मां तारा शाहदेव से जबरन इस्‍लाम धर्म कबूल करवाने पर अड़े थे। तारा की सास ने तो उससे साफ कह दिया था कि अगर इस्‍लाम कबूल नहीं किया तो तुम्‍हारा बिस्‍तर वहीं रहेगा लेकिन मर्द बदलते रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने केस की चार्जशीट स्‍पेशल जज फहीम किरमानी की अदालत में दाखिल किया। इस चार्जशीट में कई चौकाने वाली बातें सामने आईं। तारा ने सीबीआई को पूछताछ में बताया कि उसके सिंदूर लगाने पर भी पाबंदी थी। रकीबुल और उसकी मां सिंदूर लगाने पर हाथ-पैर तोड़ने की धमकी देते थे।

तारा ने बताया, रंजीत उर्फ रकीबुल हसन उसे शादी के लिए प्रभावित करने के कई हथकंडे अपनाता था। वह अफसरों के साथ महंगी गाड़ियों में शूटिंग रेंज पर आता था। तारा की मानें तो रकीबुल शादी से पहले खुद को बेहतर इंसान दिखाने की हर संभव कोशिश करता था।

तारा शाहदेव ने बताया था कि उसकी शादी 7 जुलाई 2014 को रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के साथ होटल रेडिशन ब्लू में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी। शादी के बाद रकीबुल उसे ब्लेयर अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 4 में ले गया। वहां रकीबुल की मां कौशल रानी और एक कुत्ता भी रहते थे। वहां सास और पति रकीबुल ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

आवेदन में तारा शाहदेव ने हाईकोर्ट के तत्कालीन रजिस्ट्रार विजिलेंस मुश्ताक अहमद का भी जिक्र किया था। तार ने कहा है कि मुश्ताक अहमद ने ही होटवार के स्टेडियम में रकीबुल से परिचय कराया था। उनके कहने पर रकीबुल ने जबरन धर्म परिवर्तन कराया।

 

Loading...

1 COMMENT

Leave a Reply