अब सोनू निगम ने दिया ‘अज़ान’ पर ऐसा सबूत कि पुरे देश की मस्जिदों में भूचाल आना तय है

0

सोनू निगम आर पार के मूड में हैं, सचमुच किसी भी बॉलीवुड वाले ने कट्टरपंथियों की इस तरह से बैंड नहीं बजायी होगी, ऐसी पोल खोल रहे हैं जैसे सबसे धाकड बल्लेबाज़ यही हैं , आपने तारेक फ़तेह की बेटिंग भी देखी होगी अब सोनू निगम के छक्के भी देखते रहें ।
दरअसल, देशभर में अपने बयान में कट्टरपंथियों को नंगा कर चुके सोनू निगम ने अपने ट्विटर पेज पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है , बता दें कि ये वीडियो आज तड़के सुबह का है , यानी कि 23 April का है इस वीडियो में चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा दिखाई दे रहा है ।
यह वीडियो सोनू निगम ने खुद रिकॉर्ड करके डाला है ताकि कुछ कट्टरपंथ के हितेसियों को करारा जवाब दिया जा सके , इस वीडियो में अजान की साफ़ साफ़ आवाज सुनाई दे रही है । इसके अलावा सोनू निगम ने तसल्ली से बजाते हुए इस वीडियो को शेयर कैप्शन में कट्टरपंथियों को ‘गुडमॉर्निंग इंडिया’.कहा है । … बता दें कि सोनू निगम के बयान के बाद कुछ मुल्ला परस्त लोग विरोध करते हुए यह कह रहे थे कि उनके घर के आस-पास मस्जिद है ही नहीं । ऐसे लोगों की ज़ुबान अब तालू में जाकर चिपक जाएगी क्यूँकि ये विडियो सबसे बड़ा सबूत है कि अजान की आवाज़ नींद ख़राब करती है ।

Loading...

Leave a Reply