सिंगर सोनू निगम के अजान के बयान के खिलाफ मैदान में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा

0

सोनू निगम का ट्वीट विवाद अब तेजी से बढ़ता भी जा रहा है। ट्रोलर्स ने सोनू निगम के टक्कर में अब प्रियंका चोपड़ा को उतार दिया है। एक वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा अज़ान से मिलने वाली शांति पर अपनी बात कर रही हैं।

ये वीडियो दरअसल पुराना है और भोपाल का है, जब प्रियंका चोपड़ा भोपाल में जय गंगाजल की शूटिंग करने गई थीं। उस वक्त वहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका ने कहा था कि उन्हें भोपाल की शाम बहुत पसंद आती है क्योंकि यहां चारों तरफ से अज़ान की आवाज सुनाई देती है जिससे उन्हें बहुत शांति मिलती है।

ट्रोलर्स ने अब सोनू के खिलाफ जबरदस्त ढंग से मोर्चा संभाल लिया है और पुराने पुराने वीडियोज और सोनू निगम के बायनों को फिर से व्हाट्सऐप पर शेयर करते हुए उनकी आलोचना की जा रही है।

वही दूसरी तरफ सोनू निगम भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे रहे है। अपने बयान को धार्मिक भावनाओं से अलग बताते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं और उनके अनुसार मंदिरों और मस्जिदों में लाउडस्पीकर का प्रयोग नहीं होना चाहिए।

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी सोनू निगम को बिना टैग किए या उनका नाम लिए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि वह सुबह चर्च की घंटियों और अज़ान की आवाज़ के साथ उठीं और अगरबत्ती जलाते हुए उन्होंने देश के जज़्बे को सलाम किया।

म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अज़ान के प्रति सोनू के विचारों से बहुत आहत दिखे। उन्होंने कहा कि उन्हें सोनू से ऐसी उम्मीद नहीं थी। तो सोनू ने वाजिद खान को भी धार्मिक भावना से ऊपर उठकर भारत का नागरिक बनने की नसीहत दी।

ऐसा नहीं है कि सभी ने सोनू निगम का विरोध किया है, उनका साथ देने के लिए भी कई बड़ी हस्तियां सामने आ रही हैं। पाकिस्तानी मूल के लेखक तारिक फ़तेह ने सोनू का समर्थन करते हुए लिखा कि कम से कम भारत में कोई तो ऐसा इंसान है जो मुल्लाओं की जबरदस्ती के खिलाफ आवाज उठा रहा है।

Loading...

Leave a Reply