शर्मनाक ! शिक्षा के मंदिर एक स्कूल में डायरेक्टर और टीचर के रोमांस का वीडियो हुआ लीक

0

शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। स्कूल के स्टाफ रूम में डायरेक्टर और टीचर के रोमांस का वीडियो वायरल हुआ। ये स्कूल काफी फेमस है, इस स्कूल के डायरेक्टर को कई बड़ी हस्तियों द्वारा सम्मानित भी किया गया है। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये स्कूल आवास विकास कॉलोनी में है। नामी पब्लिक स्कूल के संचालक का अपने संस्थान की शिक्षिका के साथ का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में शिक्षिका के स्टाफ रूम में आते ही संचालक उसके साथ लिपट रहा है और जब वो सम्बन्ध बनाने के लिए आगे बढ़ता है, तो शिक्षिका चादर जमीन पर बिछा रही है और संचालक गेट को बंद कर रहा है। बिस्तर बिछाते समय अचानक शिक्षिका की नजर सीसीटीवी पर पड़ती है, तो वो संचालक को कैमरा दिखाती है और दोनों बिस्तर लेकर अन्यंत्र चले जाते हैं।

यह वीडियो वर्ष 2015 के नवम्बर माह की 15 तारीख को सवा एक बजे के आस पास का है। उस दिन रविवार था और कॉलेज में बच्चों की छुट्टी थी, लेकिन वीडियो वायरल अभी हुआ है। इस सम्बन्ध में संचालक किसी से कुछ भी बात करने को नही तैयार है। टीम ने डायरेक्टर के पास कई बार फोन भी किया गया। ये वीडियो अब कालेज के बच्चों और परिजनों तक की नजर में आ चुका है।.

 

 

Loading...

Leave a Reply