सिर्फ 1 मिनट में बढ़ाएं सम्भोग शक्ति को 10 गुणा करने वाला तेल, लंबे समय तक चलता जाये

1

शीघ्रपतन ऐसी बीमारी है जिस से शादी शुदा व्यक्ति सम्भोग सुख से वंचित ही रहता है, बाज़ार में मिलने वाला जापानी तेल, ये तेल, वो तेल सब महंगे और अधिक कारगर नहीं होते. ऐसे में आप बहुत आसानी से आसानी से मिलने वाले दालचीनी और जैतून के तेल से घर पर ही बना सकते हैं शीघ्रपतन से छुटकारा पाने और चरम सुखः को पाने के लिए विशेष तेल। आइये जाने

आवश्यक सामग्री :

  1. दालचीनी का तेल – 10 ग्राम
  2. जैतून का तेल – 30 ग्राम

बनाने और उपयोग की विधि :

इसको बनाने की विधि बिलकुल सरल है, आप इन दोनों तेलों को एक कांच की शीशी में मिला कर रख लीजिये, और सम्भोग से पहले एक मिनट तक हल्के हाथ से लिंग पर इसकी मसाज करें। और इसके बाद सम्भोग करें। आप की सम्भोग शक्ति कई गुणा बढ़ जाएगी।

विशेष :

  • सम्भोग शक्ति को बढ़ाने के लिए सिर्फ उपरी पदार्थो कि ज़रूरत नहीं, बल्कि व्यक्ति के शरीर में भी प्रयाप्त और गाढ़ा वीर्य होना चाहिए, जिसके लिए उसको चाहिए के अश्लील चित्र फिल्मे और साहित्य ना पढ़ें, जिस से उसका वीर्य नाश होने से बचे और दूसरा अपनी खुराक पर भी पूरा ध्यान दे, जिस से शरीर में प्रयाप्त मात्रा में वीर्य बने और वीर्य गाढ़ा हो। इसके लिए कुछ चीजें ऐसी हैं जो आप नित्य खुराक में खा कर अपनी वीर्य शक्ति को दिन ब दिन बढ़ा सकतें है। इसके लिए आप हमारे अन्य आर्टिकल भी पढ़े।

Loading...

1 COMMENT

Leave a Reply