दिन में पत्थरबाजों के साथ और रात में लड़कियों के साथ ऐसा कुकर्म करते हैं फारूक अब्‍दुल्‍ला

0

जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री और नैशनल कॉन्‍फ्रेंस चीफ फारूक अब्‍दुल्‍ला भी हमारे देश के उन नेताओं में से एक हैं जो दूसरों पर बहुत जल्दी ऊँगली उठा देते हैं लेकिन कभी अपने गिरेबान में झाँककर नहीं देखते.

बता दें कि इन्होने कुछ समय पहले आरएसएस प्रमुख के लिए भी निशाना साधा था कि अगर मोहन भागवत भारत को हिन्दू राष्ट्र बताते हैं तो कश्मीर भारत का सबसे अलग अंग नहीं रहेगा. फारूक अब्‍दुल्‍ला ने ये बयान ऐसे दे दिया जैसे कश्मीर इनका है. ऐसे बहुत सी बातें हैं जहाँ ये विवादित बयान देकर चर्चाओं में रहते हैं

आपको बताना जरूरी है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी करने वाले युवाओं का पक्ष लिया है. फारुख अब्दुल्ला ने यह कहते हुए घाटी में पथराव करने वाले युवाओं का बचाव किया कि वो देश के लिए लड़ रहे हैं और कश्मीर के लोगों की इच्छा के अनुसार ही कश्मीरी मामले के समाधान के लिए लड़ रहे हैं.

फारुख अब्दुल्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ पर अब्दुल्लाह लड़कियों के साथ नाच रहे हैं. कोई और नेता ऐसे नाचते हुए नजर आते तो क्या ये चुप रहते? शायद बिलकुल भी नही. देखिये नीचे दी गयी वीडियो:

Loading...

Leave a Reply