रात को शिवलिंग के पास जलाए दीपक, ऐसे करें पूजा, तुरंत बदलेगी किस्मत

0

बहुत जल्दी धन कमाने के लिए ज्योतिष में कई बहुत ही आसान से उपाय बताए गए हैं। इन उपायों को करने में न तो आपको कोई खर्चा करना होता है और न ही कोई ज्यादा मेहनत करनी होती है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ आसान से उपाय, जिन्हें करते ही आप की किस्मत चमक उठेगी और घर बैठे लक्ष्मी आने लगेगी।

शिवपुराण में बताया गया है कि शिवलिंग के पास रोज रात को एक दीपक जलाने से बड़ी से बड़ी समस्या का भी समाधान होता है। इससे बड़े से बड़ा दुर्भाग्य भी टल जाता है और व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।

रात में 27 हकीक पत्थर लेकर उन पर लक्ष्मीजी की मूर्ति रख दें। आपको यह ध्यान रखना है कि इस उपाय को पूरी तरह से गुप्त रूप से करना है और इस दौरान कोई आपको टोके भी नहीं। ऐसा करने पर आपके घर में धन में बहुत बड़ी मात्रा में बढ़ोतरी होती है। इस उपाय को करने के बाद पैसा कमाने के लिए जो भी काम करना चाहते हैं, उन सभी में लाभ होने लगेगा।

अगर आप बहुज बड़ी आर्थिक समस्या में फंस गए हैं या आपके काम बनते-बनते ऐन मौके पर बिगड़ जाते हैं तो आपको मीठे पीले चावलों का उपाय करना चाहिए। शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार से लगातार तीन गुरुवार को एक किलो मीठे पीले चावल गरीबों में बांट दें। इसे तीन बार करने पर अर्थात 9 गुरुवार को करने पर आपको इतना लाभ प्राप्त होगा कि आप फिर कभी भी इस उपाय को बन्द नहीं करेंगे। फायदा होने पर अगर आप इस उपाय को वापस करना चाहते हैं तो लगातार तीन गुरुवार करने के बाद इस उपाय को रोक दें। फिर एक गुरुवार को गैप देकर वापस कर सकते हैं।
यह भी गुरुवार का ही उपाय है। लगातार पांच गुरुवार को किसी सुहागन स्त्री को सुहार की सामग्री दान करने से भी सभी आर्थिक समस्याओं का समाधान होता है। दान की गई सामग्री आप अपनी इच्छा तथा सुविधानुसार कर सकते हैं। इसमें आप चाहे तो बिंदी, मेहंदी, साड़ी कुछ भी चुन सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply