पाक प्रेमी होने के अलावा बेहद घृणित भी है ओम पुरी, बनाया था नौकरानी को हवस का शिकार

0

हमेशा से अपने पाक समर्थित बयानों से या खुद पाकिस्तान में जा कर अपने पाक प्रेम के बहाने सुर्ख़ियों में रहने वाले ओम पुरी का निजी जीवन भी उनके पाक प्रेम जैसा ही नाजायज रहा है। बता दें कि ओम पुरी ने महज 14 वर्ष की उम्र में 55 वर्षीय नौकरानी से संबंध बनाए थे।

चाइना गेट, कुरुक्षेत्र, प्यार तो होना ही था, चुप-चुपके, भवनी भवई, स्पर्श, मंडी, आक्रोश और शोध जैसी फिल्मों सैंकड़ों फिल्मों में अपने अभिनय करने वाले अभिनेता ओमपुरी का आज 66 वां जन्मदिन हैं। हरियाणा के अंबाला में एक पंजाबी परिवार में जन्मे ओमपुरी के पिता इंडियन आर्मी में थे। ओमपुरी का जीवन कई बार विवादों के सायों में आया। उन्होंने दो शादी की है। पहली पत्नी का नाम सीमा है जिनसे तलाक लेकर उन्होंने नंदिता पुरी से शादी की थी।

पत्नी और बेटे के साथ ओम पुरी नंदिता से ओम पुरी को एक लड़का ईशान भी है। साथ ही साल 2011 में दिल्ली के रामलीला मैदान से सांसदों पर उनके द्वारा दिया गया बयान भी बेहद विवादित रहा।

ओमपुरी का निजी जीवन हमेशा विवादों के वजह से सुर्ख़ियों में रहा है। उनकी पत्नी ने नंदिता ने उन पर एक किताब लिखी थी, जिसमें उनके बारे में ढेरों चौंकाने वाले खुलासे किए गए थे।

Loading...

Leave a Reply