नवाज शरीफ को एक और झटका, बेटी करती है भारतीय युवक से प्यार शादी के लिए इस्लाम भी छोड़ने को तैयार

0

पहले से ही दिल की बीमारी से जूझ रहे नवाज शरीफ और भारतीय सेक्युलरो के लिए एक बुरी खबर है  जो की पाकिस्तान की मीडिया में छाई हुई है

उरी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव और बढ़ गया है। कहा जा रहा है कि यह तनाव बढ़ते-बढ़ते युद्ध का रूप ले सकता है। वहीं पाकिस्तान भारत के इस गुस्सैल रवैये से बेहद डरा हुआ है। इसी बीच पाकिस्तान से दहलाने देने वाली एक और ख़बर आयी जिससे पाकिस्तान कि मुश्किले और बढ़ गयी है।

पाकिस्तानी मिडिया के अनुसार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ कि बेटी एक हिन्दुस्तानी लड़के से प्यार करती थी। मिडिया के अनुसार नवाज की छोटी बेटी अस्मा शरीफ के एक मित्र ने बताया कि अस्मा सोशल साईट पर घंटो तक एक हिन्दुस्तानी लड़के से चैटिंग करती है ।

दोनों कि मुलाकात एक समारोह में हुई थी, भारतीय युवक कौन है और भारत में कहाँ का है इसपर अभी खुलासा नहीं हुआ है ।

आपको बता दें की अस्मा शरीफ पहले से ही निकाहसूदा है उसके बाद भी भारतीय युवक से बेइंतिहा प्रेम करती है, यहाँ तक की ये भी बताया जा रहा है की अस्मा शरीफ भारतीय युवक से शादी कर पाकिस्तान से दूर भाग जाना चाहती हैं

अभी तक ये स्पष्ट नही हुआ कि ये ख़बर कितनी सही है। वही नवाज़ के निजी सूत्रों का कहना है यह सब विरोधियो कि साजिश है।
खबर का पता लगने के बाद पाकिस्तान में इस घटना का विरोध हो रहा है। नवाज़ शरीफ के खिलाफ नारे लग रहे है।अब दिलचस्प ये होगा कि पाकिस्तान दुश्मनी छोड़ ये रिश्ता निभाएगा, क्या भारतीय जनता इस लड़के का साथ देगी।

Loading...

Leave a Reply