जय जवान, शानदार मोदी,नाना पाटेकर बोले- इतना सहा है 10 दिन और सह लो

0

काले धन के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर फिल्मी दुनिया से भी राय आ रही है। फिल्म स्टार मोदी सरकार के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार ने दूरगामी कदम उठाया है। इसका फायदा आने वाले समय में होगा। इसी मुद्दे पर मशहूर फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने भी अपनी राय रखी। नाना पाटेकर जम्मू कश्मीर के कठुआ में बीएसएफ के जवानों से मिलने के लिए पहुंचे थे। वहां पर उन्होने जवानों से मुलाकात की की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। नोटबंदी, सेना और कश्मीर के युवाओं को लेकर नाना ने जो कहा वो सुनकर और समझकर आपको गर्व होगा। सबसे पहले नाना पाटेकर ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले की जमकर तारीफ की।

नाना पाटेकर ने कहा कि मोदी सरकार ने शानदार फैसला लिया है। 1000 और 500 के नोट बंद करने पर नाना ने कहा कि ये जरूरी था। देश में काले धन को बाहर लाने के लिए ये फैसला जरूरी था। आम जनता को हो रही दिक्कत को लेकर विरोधी नेता सरकार की आलोचना कर रहे हैं। इस पर नाना पाटेकर ने कहा कि क्या कुछ दिनों की दिक्कत हम नहीं झेल सकते हैं। इतने सालों तक सहा है 10-15 दिन और नहीं सह सकते हैं क्या। नाना पाटेकर ने एक आम आदमी की हैसियत से ये बातें कहीं। उन्होंने नोटबंदी का विरोध करने वालों को करारा जवाब दिया है। इतने दिनों से काले धन के खिलाफ एक्शन की बात सुनते थे। अब जब सरकार ने कर्रवाई कर दी है तो इस पर भी सियासत हो रही है। नाना ने जनता से कहा कि क्या वो कुछ दिनों की तकलीफ बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

नाना पाटेकर अक्सर सेना और सैनिकों की हौसलाअफजाई करते रहते हैं। इस बार वो जम्मू कश्मीर के कठुआ सेक्टर में जवानों से मिलने पहुंचे। वहां पर उन्होने जवानों का हौसला बढ़ाया। नाना ने कहा कि हम तो नकली हीरो हैं। अकली हीरो तो सैनिक हैं। जो अपनी जान हथेली पर रख कर देश की सुरक्षा करते हैं। नाना ने कहा कि वो सैनिकों का हौसला कैसे बढ़ा सकते हैं वो तो खुद सैनिकों से प्रेरणा लेते हैं। जवानों से मिलने के बाद नाना पाटेकर ने कहा कि न ईद है न दिवाली है न ही होली है। लेकिन फिर भी जवान खुश हैं हैं वो छुट्टियां भी नहीं माग रहे हैं। वो बस देश की सेवा कर रहे हैं। नाना पाटेकर ने शहीद गुरनाम सिंह के परिजनों से भी मुलाकात की । नाना ने कहा कि सेना के जवानों की कुर्बानी सबसे ऊपर है।

मोदी सरकार के नोटबंदी फैसले की तारीफ और सेना के जवानों का हौसला बढ़ाने के बाद नाना पाटेकर ने कश्मीरी युवाओं केे नाम संदेश दिया। उन्होने घाटी के युवाओं से कहा कि वो मुख्य धारा में आए। नाना पाटेकर ने कहा कि बच्चों, पढ़ लो, समाज की मुख्य धाारा में आ जाओ। पत्थरबाजी और विरोध प्रदर्शन में कुछ नहीं रखा है। देश को अपना समझो, सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। नाना पाटेकर ने कश्मीरी युवाओं से कहा कि देश तुम्हारा है। किसी के बहकावे में आकर अपना भविष्य मत बर्बाद करो। कुल मिलाकर नाना पाटेकर ने हमेशा की तरह देश की बात की। वो काले धन के खिलाफ मोदी सरकार के फैसले का समर्थन करते दिखाई दिए। साथ ही सेना का हौसला भी बढ़ाया। कश्मीरी युवाओं को नसीहत भी दी। हालांकि नोटबंदी को लेकर दिल्ली में माहौल गर्म है। विरोधी दल लगातार सरकार पर हल्ला बोल रहे हैं।

 

Loading...

Leave a Reply