विडियो : कल की घटना देखिये शांतिप्रिय समुदाय ने निर्दोष कुत्तों को जिंदा जला दिया

0

जिंदा जलाना मगर,” यह बात एक लड़का बाकी लड़कों से कह रहा है. जिनके पास थे 3 पिल्ले. वीडियो देखने से पहले     कलेजा मजबूत कर लेना.

हैदराबाद में कुत्‍तों को बेहद क्रूरता से मारने के दो वीडियो सामने आए हैं। इनमें से एक वीडियो कुछ लड़कों द्वारा फ़िल्माया गया है, जिन्‍होंने तीन पिल्‍लों को आग के हवाले कर दिया और उन्‍हें एक साथ बांधने और आग की लपटों से ढंकने के लिए वे सूखी घास और टहनियों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। वीडियो में आग में जल रहे तीनों पिल्‍लों को बुरी तरह चिल्‍लाते हुए सुना जा सकता है।

इनमें से एक पिल्‍ले को आग की लपटों से बाहर आने के लिए छटपटाते और तड़पते हुए देखा गया। वीडियो को फ़िल्मा रहे लड़के को अपने दोस्‍तों को उत्‍तेजित करते हुए सुना जा सकता है।

वहीं दूसरा वीडियो, नामपल्‍ली इलाके से लिया गया, जिसमें एक व्‍यक्ति को बंदूक से कुत्‍ते पर निशाना लगाकर गोली मारते हुए देखा गया। दो हफ्ते पहले ही, चेन्‍नई में दो मेडिकल छात्रों को एक इमारत की छत से कुत्‍ते को नीचे फेंकने और उसे फ़िल्माने की घटना के सामने आने के बाद गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उन्‍हें थोड़ी देर बाद जमानत भी मिल गई। एनिमल ऐक्टिविस्ट्स पशु क्रूरता के खिलाफ कानून को कड़ा बनाने की मांग कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply