मुस्लिम युवक ने कहा- मेरी पत्नी का रोज रेप करते हैं अब्बू और भाई

0

एक व्यक्ति ने अपने सगे छोटे भाई और पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि पहले उसके छोटे भाई ने उसकी गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी से अवैध संबंध बनाए और बाद में उसके पिता ने भी उसके साथ गलत काम क‍िया।
जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। यही नहीं, धमकी दी गई कि वह घर छोड़कर चला जाए, वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। शन‍िवार को पीड़‍ित ल‍िखि‍त श‍िकायत लेकर आईजी मेरठ के पास पहुंचा था।

हापुड़ निवासी मोहम्मद शाहनवाज ने बताया कि उसका निकाह गाजियाबाद निवासी अफसाना के साथ 2006 में मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ हुआ था। शादी के बाद उसकी 3 संतानें हुईं, जिनमें दो बेटी और एक बेटा शामिल है। पीड़‍ित पत‍ि का आरोप है कि उसकी गैर मौजूदगी में उसके छोटे भाई वसीम ने उसकी पत्नी को बहका-फुसलाकर उसके साथ अवैध संबंध बना लिए।

इस बात का पता चलने पर उसने अपनी पत्नी को समझाया। इससे नाराज उसके अन्य चारों भाईयों और पिता हाजी रफीक ने उसके साथ झगड़ा किया और धमकाया कि अफसाना को कुछ कहा तो तेरा अंजाम बुरा होगा।

इसके बाद वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ही रहकर फल आदि बेचने का काम करने लगा, लेक‍िन उसकी पत्नी ने भी उसके भाई और पिता के कहने में आकर उसके साथ झगड़ा करने लगी। परेशान होकर वह 6 महीने तक कोलकाता में जाकर रहने लगा और वहां पर फल आदि बेचने लगा। वहां काम चलने के बाद वापस आया और अपनी पत्नी और बच्चों को उसके मायके छोड़कर चला गया।

शाहनवाज का आरोप है कि कुछ दिनों के लिए वह पिलखुवा जमात में चला गया। इस दौरान उसका पिता उसकी पत्नी और बच्चों को मायके से अपने साथ लेकर चला गया। इसका जब उसे पता चला तो वह जमात बीच में ही छोड़कर वापस आ गया और पत्नी से पूछा कि वह क्यों वहां से चली आई। आरोप है कि इसी बात पर उसके पिता और भाईयों ने उसके साथ मारपीट कर दी। यहां तक क‍ि उसके छोटे भाई ने उसके ऊपर लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर भी किया।

शाहनवाज का आरोप है कि 26 मई को उसकी शादी की सालगिरह थी, उसकी पत्नी अफसाना ने उसे शाम को कहा कि रमजान आ रहे हैं, बाजार से सामान ले आओ। वह बाजार से सामान लेने गया तो घर पर उसका पिता आया और उसकी पत्नी और बच्चों को अपने साथ लेकर चला गया।

Loading...

Leave a Reply