मोदी सरकार की नई पहल बहुत जल्द टैक्स फ्री बनेगा हिंदुस्तान

0

देश में काला धन छिपाने वालों के अब बुरे दिन आने वाले हैं। दरअसल पीएम मोदी ने काला धन छिपाने वालों के नाम एक संदेश भेजा है और कहा है कि अगर 30 सितंबर से पहले काला धन छिपाने वालों ने अपनी संपत्ति का खुलासा नहीं किया तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मोदी ने साफ लफ्जों में कह दिया है कि अब काला धन छिपाने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

पीएम मोदी का कहना है कि काला धन छिपाने वालों पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी अपना काम कर रही है और सुप्रीम कोर्ट लगातार इसके काम पर नजरें बनाए हुए है। साथ ही उन्होंने कहा है कि काला धन देश से बाहर ना जाए इसके लिए कड़े कानून भी बनाए गए हैं। इससे देश के भीतर पनप रहे काले धन पर सरकार लगाम लगाने की कोशिश कर रही है।

इसके अलावा देश में काला धन छिपाने वालों को पीएम मोदी ने अल्टीमेटम दे दिया है कि 30 सितंबर से पहले अपनी संपत्ति का खुलासा कर लें। पीएम मोदी का कहना है कि काला धन छिपाने वालों के पास ये ही आखिरी मौका है। अपनी संपत्ति का ब्यौरा 30 सितंबर से पहले सरकार को दे दें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो देशभर में अभियान चलाकर काला धन छिपाने वालों के नाम उजागर किए जाएंगे और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आपको याद दिला दें कि लोकसभा चुनावों के वक्त पीएम मोदी ने ऐलान किया था कि काला धन छिपाने वालों को बिलकुल भी नहीं बख्शा जाएगा। पीएम मोदी ने कहा था कि विदेशों में जमा काला धन को भारत लाया जाएगा और उसके बाद भारत टैक्स फ्री हो जाएगा। उसी वादे पर अमल करते हुए उन्होंने सरकार बनने के बाद एसआईटी का गठन किया था जिसकी मॉनिटरिंग सुप्रीम कोर्ट कर रही है।

Loading...

Leave a Reply