रिश्ते शर्मसार: ये लड़का तीन साल से लूट रहा था चाची की अस्मत, ऐसे पता चला गुनाह

0

सदर थाना इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया। सब इंस्पेकटर पवन कुमार ने बताया है कि टोडा निवासी पीडि़त महिला ने अपने जेठ के लड़के पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

आरोपित पवन कुमार (26) पुत्र चौथमल पिछले तीन-चार वर्ष से दुष्कर्म कर रहा था। बुधवार को महिला का शिक्षक पति निजी काम से सीकर गया हुआ था। महिला कमरे में अकेली थी। इसी दौरान आरोपित कमरे में आया और पीडि़ता से छेड़छाड़ करने लग गया। जब पीडि़ता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके बाल पकड़ कर दीवार के मार दिया।

इस पर महिला ने हल्ला मचाया तो परिवार के अन्य सदस्य बाहर निकल कर आए। आरोपित उनको देख मौके से भाग गया। महिला ने पूरी बात पति को बताई और पुलिस को सूचना दी। दुष्कर्म की सूचना से मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

दुष्कर्म के आरोपी को जेल भेजा

थोई. इलाके के नजदीकी ग्राम गुहाला निवासी सीताराम पुत्र सांवर मल माली को एक दिन के पुलिस रिमांड के बाद श्रीमाधोपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे नीमकाथाना जेल भेज दिया गया है। इसके खिलाफ जून में दुष्कर्म का मामला दर्ज था।

Loading...

Leave a Reply