कोई अल्लाह नहीं बचा पायेगा इस्लाम को ,और कोई भी कब्र पर फातिहा पढ़ने वाला भी नहीं बचेगा : इजराइल

1

देश हो तो इसराईल जैसा जो ना किसी से डरता ना और ना ही देशभक्ति के किसी भी मुद्दे पर पूरी दुनिया में से किसी की भी थोड़ी सी भी परवाह करता है। बता दें कि पश्चिम एशिया में गहरे संकट के बादल छा रहे हैं। सीरिया के मुद्दे पर रूस पहले ही फ्रांस को कड़ी चेतावनी दे चुका है और अब इस जंग में कूदते हुए इजराइल के रक्षा मंत्री एविगदोर लिबरमैन ने भी एक सनसनीख़ेज़ धमकी दे डाली है ।

ग़ौरतलब है कि इजराइल ने कहा है कि अगर किसी के बहकावे और उकसावे में आकर सीरिया ने फिलस्तीन और लेबनान के साथ मिलकर उस पर कोई हमला करने की कोशिश की, तो इसके बाद ये देश दुनिया के नक्शे से पूरी तरह गायब हो जाएंगे।

ख़बर ये है कि फिलस्तीनी के एक नामी अखबार अल कुद्स को दिए इंटरव्यू में इजराइल के रक्षा मंत्री ने कहा है कि गाजा पट्टी पर आतंकियों के खिलाफ जो अगला युद्ध होगा वह निर्णायक और अंतिम होगा। क्योंकि इसके बाद ये तीनों देश कभी युद्ध करने की स्थिति में नहीं होंगे। हम उन्होंने पूरी तरह तबाह कर देंगे।

हालांकि लिबरमैन ने यह भी कहा कि गाजा में नया युद्ध छेड़ने या कोई भी पहल करने का उनके देश का कोई इरादा नहीं है । गौरतलब है कि सीरिया में IS के खिलाफ जारी जंग के चलते इजराइल पर काफी दवाब और खतरा है। ये भी आशंका है कि हमास सीरिया में जंग का लाभ उठाकर इजराइल पर हमला कर गाजा पट्टी पर कब्जा करने की एक बार फिर से कोशिश कर सकता है।

इजरायल के मंत्री ने इस आशंका पर फिलस्तीन से कहा है कि वो हमास पर दवाब डाले कि वह इजराइल के खिलाफ इस प्रकार की किसी भी पागलपन भरी कारवाई से बचे नहीं तो इस बार परिणाम बहुत भयानक होंगे। इजराइल की इस करारी और कड़ी धमकी के बाद पश्चिमी एशिया में अचानक राजनीतिक सरगर्मियां उफान पर पहुँच गयी हैं ।

आप को मालूम हो कि रक्षा मंत्री लिबरमैन इजराइल की इस समय की उस सरकार का हिस्सा हैं जिसे इजरायली अपने इतिहास की सबसे दक्षिणपंथी सरकार मानता है ।
मोज़ुदा सरकार का स्पष्ट रूप से ये मानना है कि इजराइल की सुरक्षा के लिए उसे किसी भी हालत में समझोता नहीं करना है और चाहे हद तक जाना पडे तो वे लोग इससे पीछे नहीं हटने वाले ।
आपको बता दें की इस से पहले बैंजामिन नेतन्याहू भी कह चुके है की इजराइल ने अगर वही पागलपन दिखा और जवाबी कारवाही की तो कब्र पर फातिहा पढ़ने वाले भी नहीं होंगे, अपने अल्लाह को याद कर लें इस्लामिक देश

Loading...

1 COMMENT

  1. I think so you media people are now become the spoon of Israel we know these bastard people they can only kil the inmocent people but when powerful comes to fight they bow infront of them they cannot do anything remember the war with Hizbullah dont forget what they did to Israel.so let them Bark barkig dogs

Leave a Reply