अरविन्द केजरीवाल का साथी निकला मोहम्मद शमीम, इसी ने नजीब को किया था किडनैप

0

एक बेहद सनसनीख़ेज़ ख़बर आ रही है , बता दें कि नजीब अहमद के गुम होने की गुत्थी अब और गहरा गई है । ट्विटर पे हुए एक बेहद नए खुलासे में कहा जा रहा है कि एम्.शमीम नाम के शख्स ने नजीब अहमद को गायब कराया है।

और M. शमीम को अरविन्द केजरीवाल के नजदीकी जानने वालों में से कहा जा रहा है। मुहम्मद शमिम केजरीवाल का आदमी है ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि ट्वीटर के एक वेरिफ़ायड हैंडल ने ये इल्ज़ाम केजरीवाल पर लगाया है देखें ये ट्वीट

अब इस सनसनीख़ेज़ खुलासे के बाद से यह मामला और पेचीदा हो गया है। आपको याद होगा कि नजीब अहमद की माँ ने अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात की थी और उन्होंने उनको पूरा आश्वासन दिया था कि वह नजीब को ढूँदने की हर सम्भव कोशिश करेंगें लेकिन अगर नजीब के बदले में फिरोती माँगने वाला आदमी केजरीवाल का आदमी निकलता है तो फिर तो राजनीति में हलचल ही मच जाएगी ।

ग़ौरतलब है कि ग़ायब हुए नजीब अहमद MSc. फर्स्ट इयर के छात्र हैं, और पिछले काफ़ी दिनों से गायब हैं। पहले ये कहा जा रहा था कि उनकी ABVP के छात्रों के साथ झड़प हो गई थी और उसके बाद वे ग़ायब हुए थे । इस मामले में PM मोदी पर भी इल्ज़ाम केजरीवाल और बाक़ी विरोधियों ने लगाए थे।

मामला सुर्ख़ियों में तब आया था जब JNUSU के मेम्बेर्स ने JNU प्रशासन पर यह इलज़ाम लगाया था उन्होंने नजीब को ढूँढने की भरपूर कोशिश नहीं की ।

Loading...

Leave a Reply