देह व्यापार में रंगे हाथों पकड़ी गई बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन, जानिए कौन है वो

0

फिल्मी दुनिया सामने से जितनी चमकदार दिखती है पर्दे के पीछे उतनी ही काली है। इस चमक-धमक की दुनिया में लोग अपनी पहचान बनाने में इस तरह मशगुल हो जाते हैं की अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। गोवा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक फाइव स्टार होटल से पुलिस ने फिल्म और सीरयल मशहूर ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है।

यह पहला मामला नहीं है कि जिसमें किसी मशहूर अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो। ऐसा कई बार हो चुका है जब ऐसी अभिनेत्रियों को इस तरह के काम करते हुए पकड़ा गया है। दरअसल, पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात हो गई है। पिछले एक दो सालों में 10 से ज्यादा एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। लेकिन सबसे खास और चौकाने वाली बात यह है कि इनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं।

हैदराबाद में 23 अगस्त, 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ जिसमें मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया। इस रैकेट में 2 हिरोइनों को रंगे हाथों पकड़ा गया। इनमें से एक साउथ की सर्पोटिंग एक्ट्रेस सायरा बानो थी। इसके अलावा एक उज्बेकिस्तान की महिला को भी गिरफ्तार किया गया था।

सायरा बानो : साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस

हैदराबाद में 23 अगस्त, 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ जिसमें मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया। जिसमें सायरा बानो पकड़ी गई थी, उसी में ज्योति भी शामिल थी। पुलिस की रेड में ये दोनों फिल्म एक्ट्रेस को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था।

ज्योति : साउथ एक्ट्रेस भी देहव्यापार में थी शामिल

देह व्यापार के आरोप में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री और भरतनाट्यम डांसर में माहिर सुकन्या को चेन्नई के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था। सुकन्या की गिरफ्तारी 2016 के मार्च में हुई थी। सुकन्या ने पैसों की तंगी के कारण देह व्यापार का रास्ता चुना था।

सुकन्या : तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री

बॉलिवुड कि ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया। ऐसा कहा जाता है कि ऐश अंसारी जिस सेक्स रैकेट से जुड़ी थीं वो ऑनलाइन चलाया जाता था।

ऐश अंसारी : ‘ओम शांति ओम’ में किया था काम

श्वेता बासु का नाम वर्ष 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में आया जिसके बाद उन्हें दो महीने रेस्क्यू होम में रहना पड़ा। श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी थी। श्वेता ने ‘मकड़ी’, ‘इकबाल’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने साउथ एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाई।

श्वेता बसु प्रसाद : सेक्स रैकेट में फंसी थी ‘मकड़ी’ फिल्म की हिरोइन

साल 2011 में फेमस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री यमुना को एक होटल में देह व्यापार में लिप्त होने के कारण गिरफ्तार किया गया था। यमुना को बेंगलुरु पुलिस ने कथित सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप में गिरफ्तार किया। यमुना को पुलिस ने बेंगलुरु की विट्ठल माल्या रोड पर स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया था।

यमुना : फेमस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री

दक्षिण भारतीय फिल्मों कि अभिनेत्री किन्नरा पर सेक्स ब्रोकर होने का आरोप लगा जिसका इसका खुलासा एक न्यूज चैनल द्वारा किए गए स्टिंग में हुआ। ऐसा बताया जाता है कि प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को जिस्म कि लालच देकर किन्नरा ने फिल्मों में कई अहम रोल किए।

किन्नरा : साउथ फिल्मों की हिरोइन निकली सेक्स ब्रोकर

मुंबई में पुलिस ने 9 जनवरी, 2014 को आईएएस अधिकारी ओपी गुप्‍ता के घर छापा मारा जिसमें हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ। इस रैकेट को कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मिस्‍टी मुखर्जी चला रही थी। छापेमारी भारी मात्रा में ब्‍लू फिल्‍मों की सीडियां बरामद हुई और मिस्‍टी मुखर्जी को आ‍पत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया था।

मिस्‍टी मुखर्जी : फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री

एक्ट्रेस श्रावणी तेलुगु धारावाहिक ‘हिमाबिंदु’ और ‘लाया’ में काम कर चुकी हैं जिन्हें हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर, 2013 को मधापुर में पकड़ा गया। इस मामले में उनके साथ जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी गिरफ्तार किया गया था।

श्रावणी : तेलुगु धारावाहिक की अभिनेत्री

साल 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में दो अन्य लड़कियों के साथ जिस्मफरोशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। बहुत सारी तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम करके अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया। भुवनेश्वरी अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चला रही थी।

भुवनेश्वरी : तमिल फिल्मों और सीरियल्स की हिरोइन

 

Loading...

Leave a Reply