जानिए सऊदी के शाही परिवार के वो सच, शेख नहीं चाहते ये आएं दुनिया के सामने सभी का किसी न किसी के साथ अफेयर है

0

सऊदी अरब में 40 साल बाद शाही परिवार के किसी मेंबर को मौत की सजा दी गई है। सऊदी में शाही परिवार का ही राज है और शाही परिवार कभी भी परिवार के सदस्यों से जुड़ी कई बातें दुनिया के सामने नहीं आने देना चाहता। हालांकि, ऐसे कई मौके आए जब शाही परिवार के सदस्यों ने या फिर इनके करीबियों के जरिए इनसे जुड़े सीक्रेट सामने आए। यहां हम उन्हीं सीक्रेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

saudi-pic_1476881337

सऊदी के शाही परिवार का यहूदियों का वंशज होने का दावा

कई इतिहासकारों ने दावे किए हैं कि सऊदी का शाही परिवार यहूदियों के वंशज हैं। इनका संबंध यहूदियों के अंजा ट्राइब से है। इराकी इंटेलिजेंस के डॉक्युमेंट के मुताबिक, मोहम्मद सखेर ने इस बारे में ये खुलासा किया था, जिसे शाही परिवार ने जान से मारने का आदेश दे दिया था। सऊदी के किंग फैजल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि हम सऊदी के शाही परिवार के लोग यहूदियों के चचेरे भाई-बहन हैं।

saudi_facts_14768939

प्रिंस माजेद बिन अब्दुलाह और सेक्शुअल हैरेसमेंट केस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिंस माजेद बिन अब्दुलाह बिन अब्दुलाजीज अल सौद ने लॉस एंजिलिस के अपने घर में अपनी ही फीमेल वर्कर्स को जबरदस्ती सेक्शुअली हैरेस किया था। बाद में उन महिलाओं ने खुलासा किया था कि उन्होंने भागने की कोशिश की थी, लेकिन गार्ड्स ने दरवाजे बाहर से लॉक कर दिए थे। प्रिंस ने अपने वर्कर्स को रिलेशन न बनाने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी। इस मामले में केस भी दर्ज हुआ था, लेकिन प्रिंस सऊदी के भाग निकला।

saudi_facts2_1476893

सूडान के रहने वाले अपने नौकर की ले ली थी जान

सऊदी प्रिंस सॉद बिन अब्दुलाजीज बिन नासिर अल सॉद ने अपने नौकर को इतना टॉर्चर किया कि उसकी जान ले ली। प्रिंस ने ट्रायल के दौरान टॉर्चर की बात मानी भी थी, लेकिन मर्डर की बात से इनकार कर दिया था। ये लंदन के एक होटल में हुई थी। हालांकि, बाद में लंदन के ऑफिशियल्स ने प्रिंस को सऊदी अरब डिपोर्ट कर दिया गया।

saudi_facts3_1476893

ड्रग्स और सेक्स के लिए होती सऊदी रॉयल फैमिली की पार्टीज

नियम-कायदों के मुताबिक, सऊदी में शराब पीते पाए जाने जाने पर मौत तक की सजा दी जाती है। वहां शाही परिवार की पार्टी में लोग शराब, ड्रग्स और सेक्स हर चीज का मजा लेते हैं। इसका खुलासा विकीलीक्स के सऊदी केबल ने किया था।

saudi_facts4_1476893

सऊदी प्रिंस के जेट से जब्त की गई थी दो टन गैरकानूनी ड्रग्स

saudi_facts5_1476893

सऊदी प्रिंस और उनके साथ चार लोगों को लेबनान के बेरुत एयरपोर्ट पर कस्टडी में लिया गया था। इनके जेट से दो टन गैरकानूनी ड्रग्स जब्त की गई थी। जिन डिब्बों में ड्रग्स रखी थी उस पर लगे लेबल में अरबी भाषा में लिखा हुआ था। लेबल में इसे सऊदी के किंग के साथी की प्राइवेट प्रॉपर्टी बताया गया था।

प्रिंसेज मिशाल को अफेयर के चलते दे दी गई थी मौत

सऊदी की प्रिंसेज रही मिशाल बिन्ट फाहद को 1977 में अवैध संबंधों के आरोप में गोली मार दी गई थी। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 19 साल थी। मिशाल जब लेबनान में थी, तो उस वक्त उन्हें खालिद नाम के लड़के से प्यार हो गया था। वो अपने प्रेमी के साथ देश छोड़ना चाहती थीं, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया और ट्रायल के बाद मौत की सजा सुनाई गई।

saudi_facts6_1476894

किंग फैजल का उन्हीं के भतीजे ने किया था मर्डर

saudi_facts7_1476894

सऊदी किंग फैजल इबु मुसैद का उनके ही भतीजे प्रिंस ने मर्डर कर दिया था। फैजल लोगों की भीड़ को एड्रेस कर रहे हैं, उसी दौरान उन्हें गोली मारी गई थी। इसके बाद प्रिंस को अरेस्ट कर लिया गया और सिर कलम कर दिया गया।

 

Loading...

Leave a Reply