इस्राइल के प्रधानमंत्री ने नवाज़ शरीफ की ऐसी बेइज्जती की जो वो कभी नहीं भूला पाएंगे

0

भारत पर उरी आतंकी हमले के बाद दुनिया भर के देश भारत के समर्थन में खड़े हो गए हैं । यहाँ तक पाकिस्तान का करीबी मित्रों ने भी अब उसका साथ छोड़ दिया है । जहां कई अरब देशों ने पाकिस्तान की इस हरकत की कड़ी निंदा की है वहीं पाकिस्तान के सबसे करीबी साथी माने जाने वाले अफगानिस्तान ने भी पाकिस्तान को UN में बुरी तरह लताड़ लगाते हुए कहा की “पाकिस्तान ने सबसे ज्यादा आतंक हमारे यहाँ फैलाया है।”

हाल ही में UN की बैठक में भाग लेने गए नवाज़ शरीफ के साथ ऐसी घटना हुई जिससे उन्हें दुनिया में पाकिस्तान की क्या स्थिति है उसका अंदाज़ा लग गया होगा ।

UNGC बैठक में हिस्सा लेने गए नवाज़ शरीफ ने बुधवार शाम को न्यू यॉर्क के एक रेटोरेंट में टेबल बुक किया ।और उसी रेस्टोरेन्ट में इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेत्न्याहु ने पहले से एक टेबल बुक कर रखा था । मगर जब नेत्न्याहु को पता चला की वहाँ पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ भी खाना खाने आएंगे तो उन्होने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया।

इस्राइल पहले से ही भारत के सबसे करीबी देशों में से एक है ।भारत पर उरी हमले के बाद इस्राइल ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए भारत का इस लड़ाई में साथ देने का वादा किया था ।

Loading...

Leave a Reply