विडियो : देखिये इजरायली फौजीयों ने किस तरह देशद्रोही पत्रकारों पर गोले दागे

0

हमारे देश में अभिव्यक्ति के नाम पर, बहुत से पत्रकार, खुलेआम आतंकवादियों को समर्थन देने तक से नहीं संकोच नहीं करते! Presstitute राजदीप ने तो आतंकी बुरहान वानी की तुलना भगत सिंह तक से कर दी थी! और Presstitute बरखा, कश्मीर घाटी पहुँच कर, Pallet-gun से घायल हुए हिंसक विद्रोहियों के घाव पूरी दुनिया को दिखा रही थी! ऐसे एक नहीं, सैकड़ों की संख्या में पत्रकार हमारे देश में हैं, जो गुण पाकिस्तान के गाते हैं, खुलेआम हिंसक भीड़ का, आतंकवादियों का समर्थन करते हैं!

लेकिन, आप को जान कर हैरानी होगी की इजराइल के फौजी, केवल हिंसक भीड़ को ही सेकंडों के भीतर खदेड़ना ही नहीं, देशद्रोही पत्रकारों को भी उनकी औकात याद दिलाना अच्छी तरह जानते हैं! निचे दिखाए गए विडियो में आप देख सकते हैं कि इजराइली फौजियों ने पहले तो सीधे अपनी बंदूकें और टैंक, पत्रकारों पे तान दिए, और फिर आंसू गैस के गोले फैंक के, उन्हें उनकी नानी याद दिला दी:

हमारे देश में भी फौजियों को जरुरत पड़ने पर, देशद्रोही पत्रकारों पर ऐसे ही करवाई करने की आजादी मिले तो शायद फिर कोई पत्रकार, बरखा और राजदीप के नक़्शे-कदम पर नहीं चलेगा! सोच कर ही ऐसे किसी बिकाऊ पत्रकार की रूह कांप जायेगी कि अगली बार देशद्रोही नारों का या आतंकियों के समर्थन पर, सिर्फ आंसू गैस ही नहीं, असली वाले गोले भी बरस सकते हैं!

Loading...

Leave a Reply