इजराएल की तरह, हमारे फौजी ऐसा करें तो आतंकियों की रूह तक कांप उठेगी

0

इजराइल, आतंकियों को अपने तरीके से ठिकाने लगाने के लिए दुनिया भर में मशहूर है! एक छोटे से देश ने, जो चारों और से इस्लामिक देशों से घिरा है, इजराइल ने अपने आप को सुरक्षित रखा है!

यहाँ, मौत के घात उतारने के बाद भी, इस्लामिक आतंकवादियों को ऐसा स्वाद चखाया जाता है कि उनके जिंदा साथियों की रूह तक कांप उठेगी! निचे दिखाए जा रहे विडियो में आप देख सकते हैं की इजराइल के फौजी, ठिकाने लगाने के बाद एक आतंकवादी की लाश पर, सूअर का मांस फेंक रहे हैं!

अब चूँकि, सभी सेक्युलर और मुसलमान भी यह कहते हैं कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता (अर्थात आतंकवादी का भी कोई धर्म नहीं), तो इस प्रकार आतंकी पर सूअर का मांस फेंक कर, खुद आतंकी को आतंकित करने की निति सर्वथा उचित प्रतीत होती है!

अभी-अभी बुरहान की लाश को लेकर जैसे लोग जनाज़े में जा रहे थे, वो सब शायद न होता यदि उसकी लाश को कूड़े के ढेर के साथ जला दिया जाता! और कुछ नहीं तो, तो ऐसे इजराइल वाले नुस्खे तो इस्तेमाल करने ही चाहिए!

सोच कर भी आतंकवादियों की रूह कांप जाएगी क्योंकि ये लोग, इस्लामिक कट्टरपंथी हैं और जब इनको लगेगा की मरने के बाद इनका ये हश्र होने वाला है तो शायद भारत पर हमला करने से पहले सौ बार सोचेंगे!

 

 

 

Loading...

Leave a Reply