वीडियो इस मौलाना ने किया धर्म को शर्मसार, इसकी हरकत देखकर उठ जायेगा इंसानियत से भरोसा

0

आज के समय में एक लड़की के साथ छेड़-छाड़ की घटना होना आम बात हो गयी है। अक्सर इससे जुडी हुई ख़बरें अखबार और टीवी में देखने को मिल ही जाती हैं। देश में ऐसी घटनाएँ बहुत पहले से ही हो रही हैं, लेकिन अब इन सब ख़बरों को भी तव्वज्जो दी जाने लगी है, इस वजह से यह सब सुनने और देखने को ज्यादा मिल रहा है। धर्म के बारे में कहा जाता है कि यह लोगों को अच्छाई के बारे में बताता है और धार्मिक गुरु इस राह पर कैसे चलना है इसके बारे में बताते हैं।

स्वघोषित धर्मगुरुओं का हुआ है भांडाफोड़

धार्मिक गुरु लोगों को ईश्वर से मिलन का मार्ग दिखाते हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों में ईश्वर के यह स्वघोषित दूत ही लोगों के साथ खिलवाड़ करने लगे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई ऐसे धर्म गुरुओं का भांडाफोड़ हुआ है जो लोगों की खासकर महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते थे। अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसमे एक मौलबी साहब ने एक महिला के साथ धोखे से ऐसा काम किया, जिससे पूरी मानवता को शर्मसार होना पड़ा।

दरअसल आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं वह एक हकीकत की घटना का नाट्य रूपांतरण है, जिसे सोनी टीवी पर आने वाले कार्यक्रम क्राइम पेट्रोल में दिखाया गया था। एक लड़की किसी मौलबी साहब के प्यार में इस कदर गिरफ्तार हो गयी थी कि उसने समाज की परवाह किये बगैर मौलबी साहब के साथ सम्बन्ध बना लिए। मौलबी साहब भी उसे धोखे में रखकर उसके साथ सबकुछ करते रहे। जब वह लड़की मौलबी साहब से शादी की बात करती है, तब मौलबी साहब उसे इनकार कर देते हैं।

मुल्लाओं से रहना होगा सावधान

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि जब लड़की मौलबी साहब से शादी की बात करती है, तब मौलबी साहब के होश ही उड़ जाते हैं। वह लड़की को बताते हैं कि अगर वह शादी करेंगे तो दुनियाँ उनके बारे में क्या कहेगी। जब मौलबी साहब ने उस लड़की के साथ सम्बन्ध बना रहे थे, तब उन्हें इस बात का ख़याल नहीं आया, कि दुनियाँ उनके बारे में क्या कहेगी। लड़कियों को फँसाकर उनके साथ गलत काम करने वाले ऐसे बाबा और मुल्लाओं की कमी नहीं है। ऐसे में लड़की को खुद ही समझदार बनना होगा और ऐसे ढोंगी बाबा और मुल्लाओं के जाल में फँसने से बचना होगा।

Loading...

Leave a Reply