इरफान खान ने कहा मैं कोई इस्लाम की कठपुतली नहीं हूं मै बदलूंगा अपना नाम

0

इस्लामिक कट्टरपंथियों को एक बार फिर करारा झटका लगा है।अपनी बेबाक़ी और ज़बरदस्त अभिनय से हर किरदार पर अमिट छाप छोड़ने वाले बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने कहा है कि वे अपना नाम बदलना चाहते हैं।

जी हां, बता दें कि जयपुर में चल रहे जयरंगम कार्यक्रम के दौरान एक इन्टरेक्शन सेशन में मंगलवार के दिन अभिनेता इरफान खान ने ये बात सबके सामने कही

जयपुर के जवाहर कला केन्द्र में एक कार्यक्रम के दौरान इरफान खान ने एक सेशन में कहा कि वो कुछ समय बाद अपना ये वाला नाम बदलना चाहते हैं । क्यूँकि वो नहीं चाहते की उनके नाम से किसी को भी उनके धर्म का पता चल सके और ना ही किसी भी जात -पात की पहचान हो सके।

जब उनसे पूछा गया कि पुरानी परंपराओं(इस्लामी परम्पराओं) पे आपका क्या कहना है तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “मैं क्यों उन परंपराओं का आदर जो मुझे अंदर से अच्छी नहीं लगती, मेरा अपना दिमाग है मैं कोई कठपुतली नहीं हूं”

इरफ़ान खान ने आगे कहा की, “जल्द ही मैं अपना नाम बदलूंगा” आपको बता दें की इरफ़ान खान ने बीते दिनों “बकरीद” जैसे त्यौहार पर भी निर्दोष जानवरो के कत्लेआम का विरोध किया था, और कहा था की, “निर्दोष जानवरो के क़त्ल से कोई दुवा कबूल नहीं होती”

तभी से इस्लामिक कट्टरपंथी इरफ़ान खान के पीछे पड़े थे, जिनको इरफ़ान खान ने जयपुर में मुहतोड़ जवाब दे दिया, और बता दिया की वो किसी कट्टरपंथी से डरते नहीं

Loading...

Leave a Reply