हिन्दू मंदिर परिसर में हुआ विदेशी मॉडल का बिकनी शूट धार्मिक भावनाएं भड़काई वीडियो वायरल!

0

आप तो जानते ही हैं कि भारत का बाजार कितना बड़ा है, यही वजह है कि दुनियाँ भर की कंपनियाँ भारत में अपना व्यापार करना चाहती हैं। भारत में व्यापार करने के लिए भारत से उनके उत्पाद का जुड़ाव होना चाहिए और इसके लिए भारतीय जगहों पर अपने उत्पाद के प्रचार के लिए शूटिंग करनी पड़ती है। कभी-कभी यह शूटिंग किसी विदेशी मॉडल द्वारा भी करवाई जाती है। लेकिन हद तो तब हो जाती है जब विदेशी मॉडल की शूटिंग बिकनी पहनकर किसी मंदिर परिसर में हो।

धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज:

हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसमें उदयपुर के एक मंदिर परिसर में बिकनी पहनी हुई विदेशी मॉडल की शूटिंग हुई। शूटिंग की हुई तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। इसके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने और रंगभेद का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ सराडा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गयी है।

धार्मिक संगठनों ने जताई आपत्ति:

जानकारी के अनुसार दरअसल यह शूटिंग तीन दिन पहले जयसमंद झील के किनारे पर स्थित नरबदेश्वर मंदिर परिसर में किया गया था। इस शूटिंग में एक विदेशी महिला एक पत्रिका के लिए फोटो शूट करवा रही थी। विदेशी महिला के तन पर बहुत ही कम कपड़े थे। देखते ही देखते इस फोटो शूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और धार्मिक संगठनों ने इसपर आपत्ति जताई है। फोटो शूट के दौरन जिन भारतीय महिलाओं को इस विदेशी महिला के साथ खड़ा किया गया है, उन्हें काला और भद्दा दिखाया गया है।

मंदिर जैसी पवित्र जगह पर कम कपड़ों में करवाई शूटिंग:

दर्ज कराई गयी रिपोर्ट के मुताबिक फोटो शूट करने वाली कंपनी, शूट कराने वाली मॉडल और इस शूटिंग की मंजूरी देने वाले अधिकारियों के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाई की माँग की गयी है। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि मॉडल कितने कम कपड़ों में मंदिर जैसी पवित्र जगह पर शूटिंग करवा रही है।

Loading...

Leave a Reply