कश्मीर में हिन्दुओं को मार मार के मुस्लिम कह रहे थे बुलाओ मोदी को

1

आतंकवादी बुरहान के समर्थन में कश्मीरी मुसलमान अमरनाथ यात्रा पर गए हिन्दुओ पर हमला कर रहे थे वो हिन्दुओ को पीट रहे थे और कह रहे थे की  “बुलाओ तुम्हारे मोदी को”

बहुत भारत माता की जय बोलते हो बोलो पाकिस्तान जिंदाबाद, यात्रा पर गए गुजराती हिन्दू खास तौर पर कश्मीरी मुसलमानो के निशाने पर  थे गुजराती हिन्दुओ की बर्बरता से पिटाई कर रहे थे कश्मीरी मुस्लिम जोधपुर वापस लौटे हिन्दू ने बताया  उन लोगों ने हमारी मिनी बस भी रुकवा ली और बस पर जोरदार पथराव किया। हमने सीटों के नीचे छिप कर अपनी जान बचाई। वे चिल्ला रहे थे- बस में आग लगा दो…साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद और जियो पाकिस्तान के नारे भी लगा रहे थे। हमारी जान भगवान ने बचाई ये मंजर हम कभी भुला नहीं पाएंगे
श्रद्धालु सुनील रंगा ने बताया कि पीछे की ओर कश्मीरी मुस्लिम से कुछ ही दूरी पर सीआरपीएफ के जवान खड़े थे। यात्रियों ने उनसे गुहार की तो जवानों ने कहा कि वे कुछ नहीं कर सकते। उनको गोली नहीं चलाने का आदेश है। भगवान को याद करते कुछ समय बीता तो पीछे से जम्मू-कश्मीर पुलिस की कुछ गाड़ियां आईं, जिनके पीछे यात्रियों की गाड़ियां भी निकल गईं।

जम्मू के रास्ते में कैंप पर उनकी गाड़ी रुकी तो वहां एक गुजरात की बस भी आई। इस बस के भी कांच टूटे हुए थे। बस में 52 गुजराती यात्री सवार थे। इन लोगों ने बताया कि उनको भी उसी जगह रोका गया था। उन्होंने कश्मीरियों को बताया कि वे गुजरात से आए थे। इस पर कश्मीरी मुस्लिम गुस्सा गए और उनको डंडों से पीटने लगे और कहने लगे- लगाओ तुम्हारे मोदी को फोन... कश्मीरियों ने बस से उतार कर सभी गुजराती पुरुषों को पीटा।

महिलाएं थर-थर कांपती खड़ी रहीं। कश्मीरियों ने उनसे पाकिस्तान जिंदाबाद और जियो पाकिस्तान के नारे लगवाए। कुछ लोगों ने गुजरात में अपने परिचितों को फोन लगा कर आपबीती बताई।

Loading...

1 COMMENT

Leave a Reply