शौहर को गुस्सा आया, गलती शौहर ने की, अब हलाला सहेगी बेगम, आबरू लूटेगी बेगम की

0

यूपी के बाराबंकी जिले में छोटी सी बात पर एक शख्‍स ने पत्‍नी से कह दिया, तलाक-तलाक-तलाक। महिला ने बताया, उसके हाथ से बेटे के ऊपर चाय गिर गई थी, जिसपर पति इतना नाराज हुआ कि उसने तुरंत ही तलाक दे दिया।

मामला बाराबंकी जिले के दरियाबाद थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली रूही ने कहा- 3 दिन पहले 4 जनवरी को मैं चाय बनाकर ले जा रही थी। अचानक 5 साल का बेटा उमर खेलते-खेलते सामने आ गया। ठोकर लगने की वजह से चाय का प्‍याला बेटे के ऊपर गिर गया।

पति मोहम्मद शब्बीर शाम को घर आए और उन्‍हें जब इसके बारे में पता चला तो वो आग-बगूला हो गए और मेरी जमकर पिटाई की। जब इससे भी मन न भरा तो उनके मुंह से निकल पड़ा- तलाक-तलाक-तलाक। तलाक शब्द सुनते ही मेरी रूह कांप गई। ये कहां का न्‍याय है।

रूही की माने तो उसकी शादी 2010 में हुई थी। तब से अब तक पति सब्बीर आए दिन उससे मारपीट करता है। लेकिन वह पति की हरकतों को नजरंदाज कर देती थी।

अब मोहम्मद शब्बीर का कहना है की, उसने गुस्से में आकर तलाक दे दिया, उसे इस बात का पछतावा है, लेकिन वो शरीयत के अनुसार फिर रूही से निकाह कर लेगा

साफ़ है की शरीयत के अनुसार अब रूही का हलाला करवाया जायेगा, गुस्सा आया मोहम्मद शब्बीर को, गलती की मोहम्मद शब्बीर ने और आबरू लूटी जाएगी रूही की, और भारत जैसे सभ्य समाज में इस शरीयत को चलाया जा रहा है, सेक्युलरो को थोड़ी शर्म तो आनी चाहिए

Loading...

Leave a Reply