घायल बेटी के लिए ट्विटर पर पीएम और रक्षा मंत्री से मांगी मदद, भेज दिया आर्मी का विमान

0

नौसेना के पूर्व अधिकारी रविकांत सोनी ने एक्सीडेंट की शिकार हुई बेटी आकांक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर से मदद की गुहार लगाई और मोदी ने उसके बेटी के इलाज के लिए मात्र 12 घंटे के भीतर ही एयर एम्बुलेंस रायपुर भेज दी।

सेवानिवृत नेवी ऑफिसर रविकांत सोनी की बेटी आकांक्षा का एक्सीडेंट 20 जुलाई को भिलाई में तेज़ रफ़्तार से आ रहे ट्रक से टकराने की वजह से हुआ था। एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुई आकांक्षा की सेहत में जब 5 दिन में जब कोई सुधार न हुआ तो, पिता ने अपनी बेटी की जान की खातिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर से ट्वीट कर मदद मांगी।

नीचे देखें ट्वीट्स के कुछ अंश

screenshot1 screenshot-2 screenshot3

बस फिर क्या था ट्वीट के बाद पूरा पीएमओ सक्रिय हो गया और मानवीय आधार पर इस बीमार लड़की को विमान के जरिए, भिलाई से दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाने के आदेश दिए गए।

screnshot4

रात 9.15 बजे वायुसेना का विमान रायपुर पहुंचा और मरीज को लेकर 10.50 बजे दिल्ली के लिए उड़ गया। इससे पहले भिलाई से रायपुर एयरपोर्ट के बीच विशेष रूप से ग्रीन कॉरिडोर रखा गया ताकि न्यूनतम समय लगे।

रविकांत सोनी ने वक़्त पर मिली इस अमूल्य मदद के लिए माननीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर तथा वायुसेना के प्रति गहरा आभार प्रकट किया और कहा की इस मदद को भुलाया नहीं जा सकता।

screenshot5

Loading...

Leave a Reply