जानिए किस वजह से इस महिला को पुलिस अधिकारीयों ने घसीटकर प्लेन से उतारा वीडियो वायरल

0

कई बार हमें कुछ ऐसी चीजें दिख जाती हैं, जिसे देखने के बाद यकीन नहीं होता है कि कोई ऐसा भी कर सकता है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे एक पुलिस अधिकारी एक महिला को घसीटकर प्लेन से निचे उतार रहा है।

दरअसल यह घटना अमेरिका के डेट्रॉयट मेट्रोपोलिटन एयरपोर्ट की है। वहाँ के अधिकारीयों को डेल्टा की एक उड़ान से पहले एक महिला को घसीटकर प्लेन से उतरना पड़ा। अधिकारीयों का कहना है कि महिला ने बोर्डिंग के नियमों का पालन नहीं किया था, जब उससे निचे उतरने का अनुरोध किया गया तो उसने वह भी ठुकरा दिया था। मजबूरन हमें उसे घसीटकर निचे उतारना पड़ा था।

प्रक्रिया का पालन नहीं किया था महिला ने:

एयरपोर्ट ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके घटना के बारे में सारी जानकारी दी। इसके अनुसार यह घटना सोमवार को डेल्टा उड़ान के दौरान हुई थी। विज्ञप्ति में महिला के बारे में केवल इतना बताया गया है कि महिला ने टर्मिनल के प्रवेशद्वार पर बोर्डिंग की प्रक्रिया और बैग चेकिंग प्रक्रिया का ठीक से पालन नहीं किया था।

प्लेन में बैठे सभी यात्रियों ने देखी यह घटना:

ऑनलाइन पोस्ट किये गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक वर्दीधारी पुलिस वाला महिला को बेरहमी से घसीटकर प्लेन से निचे उतारने का प्रयास कर रहा है। महिला का वजह बहुत ज्यादा है, इसलिए महिला को ढंग से उठा भी नहीं पाया और उसे घसीटकर बाहर निकालने लगा। यह घटना प्लेन में बैठे सभी लोगों ने देखी, कुछ देखने के बाद हँस रहे थे तो कुछ इसे शर्मनाक कह रहे थे।

एयरपोर्ट अधिकारीयों ने बताया कि महिला के ऊपर किस आरोप के तहत मुकदमा दर्ज किया जायेगा, अभी यह तय नहीं किया गया है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस के इस हरकत की काफी निंदा की जा रही है। महिला भले ही एक मुजरिम है, लेकिन उसके साथ इस तरह की हरकत करना बहुत ही शर्मनाक है।

Loading...

Leave a Reply