दुल्हे से पहले, दूल्हे के दोस्त दुल्हन के साथ करते है ये काम : देखें विडियो

0

इस दुनिया में अनेक धर्म और जाति के लोग रहते हैं सबके अपने अलग रीति–रिवाज और परम्पराएं होती हैं। शादी को लेकर भी अक्सर अलग-अलग देशों में बिभिन्न रीति-रिवाज देखने को मिलते हैं। आपने भी कई बार शादी-ब्याह में बहुत सारी अलग-अलग रस्में देखी या सुनी होंगी, लेकिन आज हम शादी के बाद निभाई जाने वाली एक ऐसी रस्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे।

चीन में हुई एक शादी का ऐसा हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है जिसने सोशल साइट्स पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल, इस वीडियो में शादी के बाद रस्म के नाम पर दुल्हे के दोस्त मिलकर दुल्हन के जबरदस्ती कपड़े उतार रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। जहां कुछ लोग इस वीडियो को अश्लील और फूहड़ करार दे रहे हैं वहीँ कुछ ऐसे भी है जो इसका लुफ्त उठा रहे हैं।

यहां पर शादी के बाद बड़े अजीबो-गरीब गेम खेले जाते हैं, जिन्हें वेडिंग गेम के नाम से जाना जाता है। इसी में एक गेम यह भी होता है जिसमें नई नवेली दुल्हन के कपड़े उसका पति नहीं बल्कि उसके दोस्त उतारते हैं। इसका हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

ऐसे में चाइनीज वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर हुए इस वीडियो को अब तक बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं। इसमें यह दिखाया जा रहा है कि दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में बैठे हैं। इस दौरान दूल्हे के कुछ दोस्त उसके कमरे में जाते हैं और दुल्हन के साथ यह खेल शुरू कर देते है। इस दौरान दूल्हा दुल्हन को लाल रंग के कंबल में छुपाने की कोशिश करता है लेकिन नाकाम रहता है। वहीं दुल्हन भी खुद को उन दोस्तों से बचाने के लिए चिल्लाती है, लेकिन दूल्हे के दोस्त किसी की भी नहीं सुनते हैं। वह उसके सारे कपड़े निकाल देते हैं।

Loading...

Leave a Reply