ढोंगी बाबा की काली अय्याशियां हुई कैमरे में कैद सोशल मीडिया पर मचा है बवाल

0

वैसे तो हम आये दिन ढ़ोगी बाबाओं की रंगरंलियों के किस्से सुनते रहते हैं और इनके कुछ लीक वीडियो ने तो तहलका ही मचा दिया। चाहे वो आसाराम बापू हो या फिर एक मुल्ले का अभी कुछ दिन पहले लीक हुआ सेक्स वीडियो। ये वो लोग होते हैं जिनके सफेद पोश और सभ्य समाज में इज्जतदार समझा जाता है। लेकिन जब इनके किस्सों और काली हरकतों कि पोल खुलती है तो हो हल्ला मच जाता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर इस ढोंगी बाबा की काली हरकतों का वीडियो लीक हुआ जिसने खलबली मचा दी है

दरअसल, हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक बाबा अपने आश्रम के ही बाथरूम में अपनी महिला शिष्य को अंदर बुलाता है और फिर उसके साथ गंदी हरकतें करता है। लेकिन गौरतलब है कि इस बाबा को अपने ही बॉथरुम में लगे कैमरे का ध्यान नहीं रहा और धर्म के नाम पर अपनी गंदी हवस को शांत करने वाले इस बाबा की काली करतूत कैमरे में कैद हो गई।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि यह पाखंडी बाबा पहले बाथरूम को साफ़ कर रहा है और कुछ देर बाद वहां एक महिला आती है। महिला के अंदर आते ही वह उसे गले लग कर तुरंत अश्लील हरकतें करना शुरु कर देता है। इस वीडियो को देखने के बाद और इसमें इस पाखंडी कि अश्लील और शर्मनाक हरकतें देखने के बाद किसी भी बाबा पर आस्था या भरोसा करना मुश्किल है।

हालांकि, यह वीडियो कहां का है और यह बाबा कौन है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें इस ढोंगी बाबा को रंगरंलिया मनाते और अपनी महिला शिष्य के साथ काली करतूतें करते

Loading...

Leave a Reply