अब तो देशों की संसद भी सुरक्षित नही है संसद में संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हुआ कपल

0

वैसे तो देश की संसद में विकास और देश के आगे बढ़ने को लेकर फैसले लिए जाते हैं, मगर यहां मामला ही कुछ और है। यहां एक कपल संसद में संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हुआ है। मामला रूस के व्हाइट हाउस बिल्डिंग का है। जहां एक कपल द्वारा संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फुटेज में कपल बिल्डिंग के अंदर संबंध बनाते हुए नजर आ रहा है लेकिन शायद उसे इस बात का अंदाजा नहीं होगा। उनकी ये हरकत बिल्डिंग की खिड़की के जरिए लोगों को दिखाई दे रही है। इस दौरान बिल्डिंग के पास से गुजर रहे एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया। क्लिप में कपल बिल्डिंग की खिड़की के उलटी तरफ खड़े होकर एक-दूसरे का हाथ दबाते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि रोशनी होने के कारण इस घटना को लोगों द्वारा दूर से देखा जा सकता था। बता दें कि रूस की पार्लियामेंट बिल्डिंग को भी व्हाइट हाउस के नाम से जाना जाता है। इस बिल्डिंग में रूसी सरकार के ऑफिस और देश के प्रधानमंत्री का आधिकारिक कार्यस्थल है। डेली स्टार के मुताबिक, वीडियो शेयरिंग साइट लाइवलीक पर इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद वायरल हो गया है। यूजर्स की ओर से इस वीडियो पर पतिक्रिया भी सामने आ रही है। एक यूजर्स ने कहा- मुझे इसमें कोई बिग डील नजर नहीं आती! वहीं एक अन्य ने लिखा- इससे किसी को भी तकलीफ नहीं हुई, उन्हें मजा करने दो।

हाल ही में बेल्जियम शहर की मेयर का वीडियो सामने आया था। जिसमें वह एक टॉवर के ऊपर अपने लवर के साथ एन्जॉय करते हुई कैद हुई थी। इस पर मेयर ने कहा था कि उस समय वह छुट्टियों पर थीं और यह उनके निजता के अधिकार का उल्लंघन है। साथ ही उन्होंने ने बताया कि यह उनके, उनके परिवार और बेटों के लिए दुखद था। हालांकि यह वीडियो 2011 का है लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो को अपलोड करते ही 78 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा था।

Loading...

Leave a Reply