दिल्ली का एक ऑटो वाला बोला, “मुझे परेशानी नहीं, केजरीवाल स्वार्थी है उसकी नींद उडी हुई है

0

जबसे प्रधानमंत्री मोदी ने पुराने 500 और 1000 के नोटों का चलन बंद किया है तबसे मोदी जी के देश के अन्दर कई विरोधी बने हैं. लेकिन जीतने विरोधी बने हैं, उससे कई गुना ज्यादा समर्थक बने है.

मोदी के इस फैसले को हर कोई सराह रहा है. जो देश का हित चाहता है वो जानता है यह फैसला एक दम ठीक है. लोग मोदी जी के बारे में कह रहे है कि मोदी जी इकलौते ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने काले धन की समस्या को इतनी गंभीरता से लिया और इसके लिए कदम उठाया है.

ऐसा ही एक व्यक्ति है जो मोदी जी की जमकर प्रसंशा कर रहा है. ये आदमी एक ऑटो ड्राईवर है. इस ऑटो ड्राईवर ने अपने ऑटो पर लिखवा रखा है कि “भाई हो तो भरत जैसा, पीएम हो तो मोदी जैसा”. जब इस ऑटो ड्राईवर से पूछा गया की मोदी जी का फैसला कैसा है तो इसने जवाब दिया की बहुत बढ़िया है.

इसका मानना है कि इससे देश को बहुत फायदा होने वाला है. इस व्यक्ति ने इस योजना को 98% सही करार दिया है. इस व्यक्ति ने सीधे तौर पर कहा कि इस योजना से अरविन्द केजरीवाल, मायावती और मुलायम सिंह जैसे लोगों को दुःख हो रहा है.

निचे दी गयी विडियो देखे और सुने इस ऑटो ड्राईवर ने क्या क्या कहा मोदी जी के इस फैसले के बारे में. यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

केजरीवाल जैसे लोगों को ये देखना चाहिए, एक आम आदमी कह रहा है, “हम खुश है” नोटबंदी का फैसला भारत के हित में है, जिस व्यक्ति को भारत से प्यार है वो इस फैसले का विरोध कर ही नहीं सकता ऐसे फैसले का विरोध करने वाले
निश्चित ही भ्रष्टाचारी तथा देशद्रोही हैं, जो इस देश को खोखला कर रहे हैं

Loading...

Leave a Reply