कांग्रेस की नेता बोली, बलात्कार तो चलते रहता है आम बात है : रेणुका चौधरी

0

लीजिए कांग्रेस की महिला नेता रेणुका चौधरी ने अपने विचारधारा के मुताबिक बयान दे दिया । उन्होंने कहा है कि ‘रेप तो चलते ही रहते हैं, रेप होना आम बात है‘। सोमवार को बुलंदशहर गैंगरेप के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। उसी पर रेणुका से सवाल किया गया था। रेणुका ने गिरफ्तारी पर कहा कि ऐसा होता ही रहेगा, अगर आरोपियों को घटना के इतने दिन बाद गिरफ्तार करेंगे, तो क्या पुलिस की पीठ थपथपानी चाहिए।

ऐसी घटनाएं फिर न हों तो दें शाबाशी आरोपियों की गिरफ्तारी पर रेणुका ने कहा कि एक्शन बहुत देर बाद लिया गया। उन्होंने कहा कि शाबाशी तब देनी चाहिए जब इस तरह की घटनाएं भविष्य में हों।

रेणुका ने कहा कि हर रोज अखबार रेप की घटनाओं से भरे होते हैं। सुबह उठते ही रेप की घटनाओं पर बात होती है, हम इन चीजों से परेशान हो चुके हैं। हाईवे पर हुई थी मां और बेटी से दरिंदगी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हाईवे पर मां और बेटी से शराब के नशे में बावरिया गैंग के बदमाशों ने गैंगरेप किया था। पुलिस ने तीन आरोपी पहले पकड़े थे, सोमवार को फिर तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई। इस घटना के बाद यूपी पुलिस के अफसरों पर गाज गिरी थी और सरकार की काफी किरकिरी हुई थी।

Loading...

Leave a Reply