बच्ची के साथ सरेआम घिनोनी हरकत करता पकड़ा गया मुस्लिम युवक, देखें दरिंदगी का वीडियो

0

सोचें ! अगर आप कभी परिवार समेत कहीं बाहर घूमने, खाने-पीने के लिए जाते हैं। उस दौरान कोई अनजान व्यक्ति आपकी टेबल पर आकर बैठ जाए। तब आप किस स्थिति में होंगे ? मगर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

इस घटना के बाद केवल एक बात ही दिमाग में आती है कि क्या अब अपने परिवार के सदस्यों के साथ भी बाहर सुरक्षित नहीं हैं लड़कियां ? क्या कोई भी सिरफिरा आकर उनके साथ गलत हरकत कर सकता है ? महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पास स्थित भिवंडी में एक परिवार के साथ न सिर्फ ये घटना घटी बल्कि इससे पता चलता है कि देश में घिनोनी मानसिकता के व्यक्ति बस किसी तरह अपना खौफ बनाये रखना चाहते हैं। इस तरह के कामों से वो सीधे साधे स्वभाव के व्यक्तियों को परेशान करते हैं।

इस घटना के दौरान भिवंडी की रहने वाली एक महिला अपने बच्चों के साथ एक पिज़्ज़ा पार्लर में पिज़्ज़ा खाने गई। मगर रेस्तरां में एक अधेड़ उम्र का अनजान मुस्लिम युवक अपने गलत इरादो से उनकी टेबल पर आकर बैठ जाता है और पिज़्ज़ा खाने लगता है।

मगर वो मुस्लिम युवक यहीं नहीं रुकता है बल्कि महिला की नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगता है। फ़िलहाल इस घटना की शिकायत मुंबई के ठाणे में स्थित निजामपुर पुलिस स्टेशन में कराई जा चुकी है, मगर सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद उस व्यक्ति को अभी तक पहचाना नहीं जा सका है। पुलिस द्वारा इस व्यक्ति को पहचाने वाले को 10,000 नगद इनाम देने की घोषणा भी की गई है।

पुलिस ने इसके लिए उस सीसीटीवी फुटेज का वीडियो भी शेयर किया है। निज़ामपुर पुलिस अनुसार, इस परिवार ने लगभग इस घटना के 3 घंटे बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस समय पुलिस ने छेड़छाड़ के इस मामले को आईपीसी के सेक्शन 354 के अंतर्गत दर्ज किया है और उस आदमी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए टीम बनाई हैं।

Loading...

Leave a Reply