अमेज़न वालों ने की फिर नीचता, पर इस बार सुषमा स्वराज ने इन नीचों की बैंड बाजा दी

0

भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अमेजन कम्पनी से बिना शर्त माफ़ी माँगने के लिए कहा है। आपको पता ही है सब कम्पनियाँ केवल और केवल लाभ के लिए काम करती है और पैसे कमाने के लिए ये लोग कितना भी नीचे गिर जाते हैं , नंगी लड़कियों को दिखाकर अपने सामान का प्रचार करते हैं , अब हम जो बात कर रहे हैं वो दुनिया की बड़ी अमेरिकी कम्पनी अमेजन की कर रहे हैं ।

बता दें कि मुद्दा तब गरम हुआ जब इन्होंने भारतीय तिरंगे के इस्तेमाल वाले कुछ उत्पाद अपनी वेबसाइट पर बेचने के लिए डाले लेकिन उन उत्पादों में भारत के अपमान की झलक थी । मर्यादा को ध्यान में रखते हुए वे उत्पाद हम अभी आपको यहाँ नहीं दिखा रहे हैं ।

लेकिन इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज में बड़ा ही कड़ा स्टैंड लिया और अमेजन वालों को तुरंत निर्देश दिया कि या तो वे तिरंगे से जुड़े सभी उत्पाद अपनी वेबसाइट से हटा लें वरना तुरंत प्रभाव से सभी अमेजन वालों का वीज़ा कैंसिल कर दिया जाएगा ।

बता दें कि आज से पहले की UPA सरकार ने भारत के गौरव और सम्मान की रक्षा के लिए ऐसा कड़ा फ़ैसला नहीं लिया था पूरी दुनिया में इस क़दम को लेकर हैरानी जताई जा रही है और खुले मन से लोग सुषमा स्वराज की तारीफ़ भी कर रहे हैं। ऐसी है अपनी मोदी सरकार।

यहाँ हम ये भी कहना चाहेंगे, की ये अमेज़न वाले बार बार नीचता करते रहते है, हिन्दू भगवान का अपमान करते है
पर बहुत से लोग इस अमेज़न का बहिष्कार नहीं करते, इनका एप्प इनस्टॉल किये हुए है, और इनको करोडो का मुनाफा पहुंचवाते है, और उसी के कारण ये अमेज़न वाले सुधारते नहीं, बुरा न माने पर अमेज़न का इस्तेमाल करने वाला तो इन से भी बड़े नीच है

Loading...

Leave a Reply