अभी :कश्मीर के श्रीनगर में एक जवान का रोड एक्सिडेंट हुआ पर फिर कश्मीरी युवकों ने क्या किया

0

एक तरफ़ कश्मीर के ही कुछ युवक जो अलगाववादियों की बातों में आकर सेना के जवानों को मारते हैं, पत्थर बरसाते हैं, लेकिन दूसरों और कुछ देशभक्त युवाओं ने घायल जवान को बचाया है।

एक विडीओ जो कि ANI न्यूज़ ने अपने त्वीटर हैंडल पर डाला है और ग्रेट कश्मीर ने अपने YOU TUBE चैनल पर share किया है जिसको ख़ूब देखा जा रहा है और कश्मीरी युवाओं की ख़ूब तारीफ़ की जा रही है । मानवता का चेहरा बने ये युवक और इनके जैसे युवा कश्मीर में स्थायी शांति में दूसरे स्थानीय युवकों से बातचीत करने में भी मददगार हो सकते हैं जो अलगाव वादियों के इशारे पर और पैसों के लालच में सेना पर पत्थर बरसाते हैं ।

यहाँ ये भी बता दें कि आतंकवादी बुरहान वानी की मौत के बाद से मची अफ़रातफ़री में अब तक ९० से भी ज़्यादा मौतें हो चुकी हैं , लेकिन इन मौतों में से कोई भी मौत किसी अलगाव वादी नेता की नहीं हुई है क्यूँकि ये नेता पैसे देकर और पाकिस्तान के इशारे पर युवाओं को आगे कर देते हैं और ख़ुद बिल में छिपे रहते हैं ।

लेकिन अब कश्मीर का युवक धीरे धीरे इनकी करतूतें समझ रहा है और बड़ी मात्रा में युवक सेना और पुलिस  में भर्ती हो रहे हैं । हम उन कश्मीरी युवकों का हार्दिक धन्यवाद करते हैं जिन्होंने सेना के जवान की मदद करने मानवता का उजला पक्ष हम सबके सामने दिखाया । देखें विडीओ

 

Loading...

Leave a Reply