7 रामबाण टोटके जो पांच मिनट में असर दिखाते हैं, खर्चा एक रुपया नहीं होता

0

अगर आप रोजमर्रा के जीवन में आने वाली समस्याओं से बहुत परेशान हैं तो लाल किताब तथा तंत्र-मंत्र की किताबों में दिए गए इन उपायों को करने से आपको तुरंत राहत मिलेगी। इन उपायों में न तो कोई खर्चा होता है और न ही पांच मिनट से ज्यादा का समय लगता है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ उपाय-

  1. जब भी आप बाहर से अपने घर में प्रवेश करें तो कभी खाली हाथ न जाएं। हाथ में कुछ न कुछ लेकर ही घर में प्रवेश करें, चाहे वो किसी पेड़ का पत्ता ही क्यों न हों। इससे घर में पैसा आना शुरु हो जाता है।
  2. रोजाना चींटियों को शक्कर मिश्रित आटा खिलाएं। इससे किसी भी कारण से आने वाला बड़े से बड़ा संकट भी टल जाता है।
  3. रोज सुबह उठने के तुरंत बाद सबसे पहले दोनों हाथों की हथेलियों को कुछ क्षण देखकर चेहरे पर तीन चार बार फेरें। धर्म ग्रंथों के अनुसार हथेली के अग्र भाग में मां लक्ष्मी, मध्य भाग में मां सरस्वती व मूल भाग (मणि बंध) में भगवान विष्णु का स्थान होता है। इसलिए रोज सुबह उठते ही अपनी हथेली देखने से किस्मत चमक जाती है।
  4. अपनी आर्थिक परिस्थिति अनुसार कुछ पैसे (चाहे तो एक रुपया ही ले लें लेकिन फिर रोज एक रुपया ही चढ़ाएं) हनुमानजी के मंदिर में जाकर उन्हें अर्पित करें परन्तु इसका उल्लेख किसी के भी सामने न करें। 45 दिन तक लगातार इस प्रयोग को करने से मुकदमों तथा कोर्ट-कचहरी संबंधी सभी समस्याएं समाप्त हो जाती हैं।
  5. रोज सुबह सात अलग-अलग तरह का अनाज मिलाकर पक्षियों को चुग्गा डालें। 45 दिन तक इस प्रयोग को करने से सभी आर्थिक परेशानियां दूर होकर घर में पैसा आने लगता है।
  6. हनुमानजी के मंदिर में जाकर लगातार 45 दिनों तक झाडू-पौंछा लगाएं। इसके साथ ही मंगल स्नान नामक औषधि से स्नान करें। इस उपाय से शत्रु तुरंत शांत होते हैं और आपके घनिष्ट मित्र के समान व्यवहार करने लगते हैं
  7. किसी भी शुभ मुहूर्त मे एक खोपरा गोला लेकर, उसके सिरे पर चाकू से छेद कर अलग रख ले । उसके बाद आटा, घी, सेंककर उसमें शक्कर मिलाकर, छेद किए हुए खोपरे गोले में भरकर जमीन में जाकर गाड दें। यह प्रयोग करने से दैनिक जीवन आने वाली समस्याएं समाप्त हो जाती हैं।

Loading...

Leave a Reply