६० साल के मौलवी ने ६ साल की बच्ची से किया निकाह बोला मुझे तोहफे में मिली थी

0

इस्लाम में मौलवियों को खुदा के बाद का दर्जा दिया गया है। मौलवी को काम होता है कि दूसरों को इस्लाम का सही मतलब समझाए और उन्हे प्रेरित करें की लोग बुराई के रास्ते से हमेशा दूर रहे, लेकिन दूसरों को बुराई से दूर रखने वाले एक मौलवी ने ऐसा का शर्मनाक काम किया है, जिससे सभी के सिर शर्म से झुक जाएं।
अफगानिस्तान में एक 60 साल के मौलवी ने 6 साल की बच्ची से निकाह कर लिया। हालांकि पुलिस ने इस आरोप में मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मौलवी अब्दुल करीम का दावा है कि बच्ची के पेरेंट्स ने ही उसे बच्ची को गिफ्ट किया था। दूसरी तरफ, बच्ची के पेरेंट्स का कहना है कि मौलवी ने बच्ची को किडनैप करके रखा था। मौलवी पर किडनैपिंग और नाबालिग से शादी का केस दर्ज किया गया है। पूरी घटना वेस्टरन हेरात प्रोविंस के एक गांव की है, जहां मौलवी को 27 जुलाई को अरेस्ट करके फिरूज कोह की जेल में भेज दिया गया है।

उस पर किडनैपिंग और नाबालिग से शादी का चार्ज लगाया गया है। बच्ची को गोर के वुमन शेल्टर में रखा गया है। लोकल गवर्नर ऑफिस के मुताबिक, उसके पेरेंट्स को खबर की गई है। मौलवी ने कहा, ‘बच्ची के पेरेंट्स मेरे फॉलोअर हैं और उन्होंने ही मुझे तोहफे में बच्ची दी थी। मैंने उससे शादी इसलिए की, ताकि उसे बड़ा कर सकूं।’ वहीं, पेरेंट्स का दावा है कि मौलवी ने बच्ची को किडनैप किया था।

मौलवी के मुताबिक, उसने रमजान में बच्ची से शादी की थी। इस दौरान 30-40 लोग मौजूद थे। मौलवी का कहना है कि उसने बच्ची के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं। लोकल हॉस्पिटल में मेडिकल एग्जामिनेशन के दौरान भी पुष्टि हुई है कि बच्ची को फिजिकली और मेंटली नुकसान नहीं पहुंचाया गया है।

Loading...

Leave a Reply